Aashram 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

हाल ही में Aashram 3 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है ये फिल्म आश्रम 3  का सीजन एक बार फिर से धमाल मचाने  को तैयार है, ये वेब सीरीज अगले महीने 3 जून को MX प्लेयर पर रिलीज़ होगी। 

isha gupta ashram 3

वेब सीरीज Aashram 3 का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद लोगो में काफी उक्सुक्ता है और इस फिल्म को लोगो को बेसव्री से इस फिल्म का इतेज़र रहेगा क्योकि इसमें बाबा का निरला का राज खुलेगा।

आश्रम 1 और 2  वेब सीरीज ने लोगो के दिल को जीत लिया था और आश्रम के Fans  आश्रम 3  का बेसव्री  से इंतजार कर रहे थे, अब इंतज़ार का वक्त ख़त्म हो गया है क्योकि आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।  आश्रम 3 के ट्रेलर को बॉबी देवल ने अपने इंस्टग्राम पर रिलीज़ किया वहां  पर काफी लोगो ने इस ट्रेलर काफी प्यार दिया है।

आश्रम 1 और 2 को MX player  पर रिलीज़ किया गया था जहां  पर लोगो ने काफी पसंद किया था और आश्रम 3 को आप लोग MX player पर देख पाएंगे

Aashram 3 में क्या है ? Aashram 3 वेब सीरीज़ के बारे में कुछ जानकारी। 

आइये जानते है की Aashram 3 के बारे में इसमें क्या है, आप को बता दे की Aashram 3 वेब सीरीज़ को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है अगर आप ने पहले की Aashram मूवी को देखा है तो Aashram 3 को देखने में आप को और मज़ा आएगा। इस तरह की फिल्म बनाने का एक ही उदेश्य रहता है की आप लोगो ढोंगी बाबाओ से दूर रहे, हमे आंख बंदकर के किसी पर पर भी भरोसा नहीं करना चाहिये।  ऐसे बाबा जो हमारे आस्था के खेलते है उनसे हमेश दूर रहना चाहिए।  इस फिल्म को बॉबी देवल को कास्ट किया है बॉबी देवल के इस रोल को लोगो ने काफी पसंद किया है इस फिल्म बॉबी देवल ने बाबा निराला का किरदार निभाया है

पहले की Aashram मूवी को काफी लोगो ने पसंद किया है वही इसे IMDB पर 7. 4  और गूगल वेब सीरीज़ पर इसे 4. 4  रेटिंग दी गई है।

Aashram 3 वेब सीरीज़ ईशा ने किया है काम 

इस वेब सीरीज़ में ग्लैमरस ईशा गुप्ता ने काम किया है, इस फिल्म में ईशा बाबा निराला के जाल में फस  चुकी है, ईशा गुप्ता ने अपने बोल्डनेस के जरिये इस वेब सरीज़ में काफी धमाल माचने  जा रही है इस वेब सीरीज़ में ईशा ने बोल्डनेस की साडी हदे  पार  कर दी है। 

इस फिल्म को लेकर ईशा गुप्ता काफी उत्साहित है, इस वेब सीरीज़ में उन्होंने काफी बोल्डनेस सीन दिए है।

ऐसे माना  जा रहा है की इस फिल्म में बाबा निराला का सारा राज़ खोल देगी